ऑटो एक्सक्लूसिव: एमजी मोटर इंडिया अपने वाहनों को पुलिस वाहन पोस्ट लॉकडाउन को सैनिटाइज करने की पेशकश करता है

ऑटो एक्सक्लूसिव: एमजी मोटर इंडिया अपने वाहनों को पुलिस वाहन पोस्ट लॉकडाउन को सैनिटाइज करने की पेशकश करता

एमजी मोटर इंडिया ने अपने सर्विस वर्कशॉप लॉकडाउन में पुलिस वाहनों की स्वच्छता के लिए एक नई पहल की घोषणा की है। डीलर अपने ब्रांड, मेक या मॉडल के बावजूद पुलिस वाहनों की सफाई करेंगे, और इसे मुफ्त में दिया जाएगा।
Auto Exclusive: MG Motor India offers its vehicles to sanitize police vehicle post lockdown

 मोर्चे पर कोरोनोवायरस संकट से जूझ रहे हमारे पुलिस बलों के प्रयासों को स्वीकार करते हुए, एमजी इंडिया ने अपने वाहनों को मंजूरी देने के लिए अपनी सेवा कार्यशालाओं की पेशकश करने का फैसला किया है। चल रहे लॉकडाउन के अंत के बाद, पुलिस की टीमें अपने पैट्रोलिंग वाहनों को ले जा सकती हैं, बावजूद इसके ब्रांड, मेक या मॉडल के बावजूद, एक अधिकृत MG सेवा कार्यशाला में और उन्हें पूरी तरह से साफ कर दिया जाए। यह सेवा पुलिस बल को निःशुल्क प्रदान की जाएगी।
Image by :carandbike
एमजी मोटर इंडिया(MG Motor India) के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, राजीव चाबा द्वारा 'फ्रीव्हेलिंग विद एसवीपी' की हमारी नवीनतम कड़ी में यह घोषणा विशेष रूप से की गई, जिन्होंने कहा, "एक बार जब हम अपनी कार्यशालाएं शुरू करते हैं, उम्मीद है कि पोस्ट लॉकडाउन, हम पुलिस जीप और हमारी कार्यशाला में वाहन। एक स्वच्छता प्रक्रिया हमें लगभग 1000 की लागत आएगी। हम अपने डीलरों को किसी भी पुलिस वाहन का मनोरंजन करने के लिए कहेंगे, अपने वाहनों को पवित्रा करने के लिए, क्योंकि फिर से वे फ्रंटएंड योद्धा हैं, और इसे पूरे मई महीने के लिए करते हैं। " चाबा का कहना है कि पूरी पहल पर लगभग 25 लाख खर्च होंगे और यह एमजी मोटर इंडिया द्वारा किया जाएगा न कि डीलरों द्वारा।
इससे पहले आज, मॉरिस गैराज इंडिया (MG Motor India) ने मई 2020 के अंत तक डॉक्टरों, चिकित्सा कर्मचारियों, पुलिस और स्थानीय सरकारी अधिकारियों के परिवहन के लिए भारत भर में 100 एमजी हेक्टर एसयूवी तैनात करने की घोषणा की है। सभी कारों को प्रदान किया जाएगा। ईंधन और ड्राइवरों के साथ और उन्हें राज्य सरकार के नियमों के अनुसार लॉकडाउन के दौरान एमजी के राष्ट्रव्यापी डीलरों के माध्यम से आपूर्ति की जाएगी।

Comments

Ads5