एमजी ग्लॉस्टर 2020 (MG Gloster 2020)के फीचर्स का खुलासा किया गया

 एमजी मोटर कंपनी ने व्यापक विशेषताओं की एक सूची का खुलासा किया है जो आगामी ग्लस्टर एसयूवी पर पेश की जाएगी। इस फेस्टिव सीजन में भारत में एक फुल-साइज़ SUV लॉन्च होने की उम्मीद है।
जल्द ही एमजी ग्लस्टर एसयूवी एमजी मोटर इंडिया से अगला बड़ा लॉन्च होगा, जो दीवाली से ठीक पहले बिक्री पर जाने की उम्मीद है। कार निर्माता पिछले कुछ समय से SUV को चिढ़ा रहा है। हम पहले से ही जानते हैं कि एमजी की फ्लैगशिप एसयूवी एक फीचर-लोडेड, टेक्नोलॉजी से भरपूर एसयूवी होगी, जिसमें ऑटो पार्क असिस्ट, एडवांस्ड ड्राइवर असिस्ट सिस्टम, 12.3 इंच इंफोटेनमेंट स्क्रीन, 12 स्पीकर्स, इमरजेंसी स्टॉप, लेन डिपार्चर वार्निंग जैसे होस्ट फीचर्स होंगे। और टक्कर परिहार प्रणाली (CAS) और अधिक।

 

हमने आपको विशेष रूप से बताया कि नया ग्लॉस्टर 64 एंबियंट लाइटिंग फीचर पाने वाली अपने सेगमेंट की पहली एसयूवी होगी। और अब, एमजी ने कुछ और विशेषताओं का खुलासा किया है और हाँ हम आपको यह विशेष रूप से बता रहे हैं। उपर्युक्त सुविधाओं के अलावा, एसयूवी में अनुकूली क्रूज़ कंट्रोल, फ्रंट टक्कर चेतावनी, स्वायत्त आपातकालीन ब्रेकिंग, 8-इंच इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डायमंड-स्टाइल-स्टिचिंग सीट्स, एलईडी केबिन लाइट्स, थ्री-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, कप्तान भी मिलेगा। सीटें, मनोरम सनरूफ, थकान दूर करने वाली प्रणाली, हवादार फ्रंट सीटें, ब्रांड की iSMART तकनीक और बहुत कुछ। इसमें छह ड्राइविंग मोड्स- स्नो, मड, सैंड, रॉक, ईको और स्पोर्ट भी मिलेंगे।

पूर्ण आकार की एसयूवी मैक्सस जी 90 एसयूवी के साथ अपनी अंडरपिनिंग साझा करती है, जो पहले से ही चीनी बाजार में बिक्री पर है। ऑटोमेकर ने इस फरवरी में पहली बार इंडियन ऑटो एक्सपो में एसयूवी का प्रदर्शन किया। एमजी ग्लॉस्टर एक सरल अभी तक थोपने वाली SUVish डिज़ाइन को स्पोर्ट करता है जो कि बड़े पैमाने पर ग्रिल अपफ्रंट, प्रोजेक्टर लेंस हैडलैंप्स, LED DRLs, विशिष्ट व्हील मेहराब, 18-इंच के अलॉय व्हील, एलईडी टेललाइट्स के साथ अन्य लोगों के बीच प्रकाश डाला गया है।

MG Motor ने अभी तक Gloster के पावरट्रेन विवरण का खुलासा नहीं किया है। एसयूवी को 2.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित किया जा सकता है जिसे 6-स्पीड मैनुअल और स्वचालित ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जाता है। मोटर को 220 बीएचपी और 360 एनएम के बिजली के आंकड़ों को बेल्ट करने के लिए तैयार किया गया है। यह भी उम्मीद है कि एसयूवी को डीजल इंजन के साथ भी पेश किया जाएगा। हम Gloster SUV 4x2 और 4x4 विकल्प देख सकते हैं। एक बार लॉन्च होने के बाद, नई एमजी ग्लेस्टर एसयूवी को लैंड क्रूजर प्राडो, जीप चेरोकी, बीएमडब्ल्यू एक्स 3, मर्सिडीज जीएलए और वोल्वो एक्ससी 90 के खिलाफ खड़ा किया जाएगा।

Comments

Ads5